Recents in Beach

PUBG Mobile में आया 1.0 का अपडेट जानिए क्या है Future

 PUBG Mobile में आया 1.0 का अपडेट आ गया है। यह अपडेट 1.8 जीबी और आईओएस डिवाइसों पर 2.17 जीबी साइज़ के साथ आता है। हालांकि भारत में बैन लगने के कारण यह गूगल प्ले और ऐप्पल ऐप स्टोर पर उपलब्ध नहीं है।

pubg mobile 1.0 update

PUBG Mobile को आखिरकार 1.0 अपडेट मिल गया है। आज, 8 सितंबर से यह अपडेट ग्लोबल सर्वर पर लाइव हो गया है। यह अपडेट गेम में बड़े बदलाव लाता है, जिसमें नया Erangel मैप, नया रोयाल पास सीज़न शामिल है। लिविक को बेहतर बनाने के साथ इसमें ट्रेनिंग ग्राउंड में भी सुधार किया गया है। PUBG Corporation और Tencent Games का कहना है कि इस अपडेट के लिए सर्वर को ऑफलाइन नहीं किया जाएगा। पबजी मोबाइल के आगामी नए सीज़न को Beyond A.C.E कहा जाएगा और यह 14 सितंबर को प्लेयर्स के लिए उपलब्ध होगा।

लेटेस्ट अपडेट में Livik में भी कुछ बदलाव हुए हैं, जिसमें दोनों वियुअल और गेम प्ले दोनों शामिल हैं। पत्थर, पानी, झरने, आदि के टेक्स्चर को बेहतर किया गया है। इसके साथ ही एक नई सेमी ऑटोमेटिक शॉटगन M1014 भी जोड़ी गई है। इस गन में प्लेयर्स सात राउंड तक लोड कर सकते हैं और गोलियां ऑटोमेटिक रिलोड हो जाएंगी। यह गन एक्सक्लूसिव रूप से लिविक और अरिना मोड के लिए है।

रोयल पास सीज़न 15 यानी कि Beyond A.C.E भी कुछ बदलावों को लेकर आता है। इसमें एनर्जी टावर्स होंगे, जहां खिलाड़ी कुछ निश्चित परिस्थितियों का सामना करने के बाद सप्लाई को रीडीम कर सकते हैं। रोयाल पास सीज़न 15 पबजी मोबाइल पर 14 सितंबर को लाइव होगा।

गेम में जल्द ही पेलोड 2.0 भी आ रहा है। यह एक नया आर्म्ड हेलीकॉप्टर, एडवांस्ड कम्युनिकेशन टावर्स और भी बहुत कुछ लेकर आएगा। यह एक नया आर्म्ड यूएज़ेड, डासिया, बगी और पिकअप, साथ ही साथ नए भारी हथियार - AT4-A लेज़र-गाइडेड मिसाइल और M202 फोर-बैरल रॉकेट लॉन्चर भी लाएगा। AKBAR BIRBAL

PUBG Mobile अपडेट 1.0 एंड्रॉयड पर 1.8 जीबी और आईओएस डिवाइसों पर 2.17 जीबी साइज़ के साथ आता है। हालांकि भारत में बैन लगने के कारण यह गूगल प्ले और ऐप्पल ऐप स्टोर पर उपलब्ध नहीं है।

Post a Comment

0 Comments